सबक सिखाने के लिए खिला दी मिर्ची,पति की इस गन्दी आदत से बहुत परेशान हैं दिव्यांका ने….

छोटे पर्दे का शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर ही अपने शो या कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार दिव्यांका एक वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. साल 2016 में दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी की थी. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे दिव्यांका ने बताया कि वो अपने पति की किस आदत से परेशान है.

वीडियो में आप देख सकते है दिव्यांका और विवेक अपने बैडरूम में बिस्तर पर बैठे हुए है. विवेक अपना फ़ोन चलाने में बिजी है और दिव्यांका टीवी देख रही है. इस दौरान दिव्यांका विवेक को अपने हाथों से खिला रही हैं. लेकिन विवेक अपने फ़ोन में इतना ज्यादा बिजी है कि वो इधर-उधर कही ध्यान ही नहीं दें रहे है. दिव्यांका ने विवेक को सबक सिखाने के लिए और अपने पति का अटेंशन पाने के लिए उन्हें मिर्ची खिला दी. मिर्ची खाते ही विवेक बैडरूम से सीधे बाहर निकल जाते है.

दिव्यांका ने असल में विवेक को मिर्ची खिलाई है लेकिन उनसे बदला लेने के लिए नहीं बल्कि एक मोबाइल ऐप को प्रमोट करने के लिए. आपको बता दें दिव्यांका साल 2013 से ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ रही है. ये शो तब से लेकर आज तक चल रहा है. ‘ये है मोहब्बतें’ शुरुआत से ही दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है.

Facebook Comments