डॉक्टर के यहां के लिए निकली महिला ने भतीजे के साथ किया ये काम…

उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आया चौकाने वाला मामला जहां एक होटल के कमरे में फांसी से लटकी एक युवक की लाश मिलने से लोग हैरानी में हैं। जब होटल मालिक ने ये नज़ारा देखा तो उसने इस घटना कि जानकारी फ़ौरन पुलिस को दी।

दरअसल मृतक के अपनी ही चाची से अवैध सम्बन्ध थे और होटल में रात अपनी चाची के साथ ही रुका हुआ था। लेकिन सुबह उसकी लाश कमरे में लटकती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मृतक की चाची और एक महिला सहित होटल संचालक को हिरासत में लिया है।

ये घटना बांदा नगर कोतवाली के स्टेशन रोड स्थित अमित लॉज का है। जहां रविवार को कानपूर के पतारा निवासी सचिन का शव कमरे में लटकता हुआ मिला। मृतक रविवार रात अपनी चाची और एक अन्य महिला के साथ होटल आया था। जहां उसने एक कमरा बुक कराया था और रात अपनी चाची के साथ ही कमरे में रुका था।

सुबह उसकी चाची की चीख सुनकर ही होटल का स्टाफ कमरे में पहुंचा था। जबकि दूसरी महिला रात स्टेशन में ही रुकी रही थी। महिला की मानें तो उसके अपने भतीजे सचिन के साथ तीन साल से अवैध सम्बन्ध थे और रात में दोनों खाना पीना खाकर एक साथ सोये थे। इस सम्बन्ध में सीओ सिटी का कहना है कि अभी जांच चल रही है और मामला चूंकि संदिग्ध है इसलिए फौरी तौर पर कुछ कहना उचित नहीं है।

Facebook Comments