हीरोइन को छोड़ उसके कुत्ते को अॉफर हुआ दिलचस्प रोल….

जी हां मंदाना के पास इन दिनों कोई काम नहीं है लेकिन वह एक अॉफर से काफी परेशान हो गईं।

दरअसल मंदाना अपने कुत्ते से कितना प्यार करती हैं। हाल ही में उन्होंने इसकी एक मिसाल दी जो सुनकर कोई भी हैरान रह जाए। ‘बिग बॉस सीजन 9’ की कंटेस्टेंट रही मंदाना करीमी फिलहाल फिल्मों और शोज दोनों से ही कोसों दूर हैं। ऐसे में हीरोइन को छोड़ अगर कोई उनके कुत्ते को काम देगा तो हैरनी होगी ही।

मंदाना के कुत्ते को एक वेब सीरीज में रोल मिलने जा रहा था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया। दरअसल, मंदाना करीमी ने अपने पालतू कुत्ते एल्विस के लिए प्रोडक्शन हाउस से मिला वेब सीरीज का अॉफर ठुकरा दिया है। मंदना ने कहा, “मेरे पास एक बड़े प्रोडक्शन हाउस से फोन और उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरे पालतू कुत्ते के लिए बहुत ही रोचक भूमिका है।”

उन्होंने कहा, “मैं हैरान रह गई, मेरे लिए इसे पचा पाना मुश्किल था और बिना सोचे मैंने इसके लिए ना कह दिया। फिल्म की शूटिंग करना मुश्किल काम होता है। रोशनी और थकाऊ शेड्यूल का जानवरों की सेहत पर बुरा असर पड़ता है।”

‘बिग बॉस’ प्रतियोगी रही मंदाना अपने पैर की हड्डी टूटने से ऊबर रही हैं। मंदाना ने इसलिए अब इस रोल को ठुकरा दिया। वह अपने डॉगी के साथ घर पर खुश हैं लेकिन शूटिंग पर नहीं जा रही हैं।

 

Facebook Comments