पुणे – एक विदेशी नस्ल के कुत्ते के भी चोरी होने की शिकायत दर्ज …..

पुणे में पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ लिया है जो कीमती सामानों की चोरी करता था. हाल में वह पुणे से एक घर में हाथ साफ करने के साथ-साथ कीमती विदेशी कुत्ता तक चुरा कर ले गया था. पुलिस ने बताया कि शातिर चोर के पास से विदेशी नस्ल का एक कुत्ता, लाखों की नकदी और एक बाइक जब्त की गई है.

बता दें की पुणे के कोथरूड पुलिस थाने में एक कारोबारी ने अपनी दुकान में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराने के साथ-साथ पुलिस को अपने एक विदेशी नस्ल के कुत्ते के भी चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने चोर के पास से बरामद कुत्ता उसके मालिक को वापस कर दिया है और गिरफ्तार शातिर चोर को पकड़ कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि चोर का एक साथी भी है जिसकी तलाश की जा रही है.

मामले में पुलिस ने बताया कि चोर के पास से बरामद किया गया चोरी का कुत्ता यॉर्कशायर टेरियर नस्ल का है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 2 लाख रुपये के करीब है. घटना के बाद पुलिस ने चोर की पहचान अक्षय कांबले के रूप में की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह शातिर चोर अक्षय कांबले अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पुणे में कई चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है

Facebook Comments