गरमा गरम : बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं डॉली बिंद्रा का पीछा करने वाला गिरफ्तार

रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकीं डोली बिंद्रा का कार से डेढ़ घंटे तक पीछा करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार को डॉली ने इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी का नाम अब्दुल शेख है. वह एक गारमेंट फैक्ट्री का मालिक है. डोली ने बताया कि जब वे मुंबई के बांद्रा से एक वेडिंग फंक्शन से लौट रही थीं, तब इस शख्स ने अपनी कार से उनका डेढ़ घंटे तक पीछा किया.

डॉली ने अब्दुल शेख पर अभ्रद भाषा का प्रयोग करने का आरोप भी लगाया है. डॉली ने बताया कि वे रात के डेढ़ बजे शादी से लौट रही थीं. इसी दौरान उन्हें लगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है. जब उन्होंने एक कॉल करने के लिए कार रोकी तो उस शख्स ने भी अपनी कार रोक दी. उन्हें यकीन हो गया कि कोई उनका पीछा कर रहा है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को पेट्रोलिंग करते देखा और इसकी शिकायत की.

शेख के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत कार्रवाई की है. फिलहाल शेख को बेल पर रिहा किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. डॉली का कहना है कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह उनका पीछा कर रहा था. डॉली ने ट्वीट कर फैन्स को इस मामले की जानकारी दी.
Facebook Comments