दोनों को आखिरी बार एक साथ फिल्म TALAASH में एक साथ देखा गया था, जब आमिर खान ने तोड़ा था रानी का दिल, देखकर भी फेर ली थी नजरें

बॉलीवुड़ में एक्टर AAMIR KHAN के बहुत सारे दोस्त हैं जो उनपर जान छिड़कते हैं। पहले नंबर पर आते हैं SALMAN KHAN..। SALMAN और AAMIR का याराना काफी पुराना है। दोनों ने मिलकर कई फिल्में एक साथ की हैं। वहीं अगर फीमेल फ्रेंड की बात की जाए तो एक्ट्रेस RANI MUKERJI उनकी सबसे अच्छी फ्रेंड्स में से एक हैं। दोनों को आखिरी बार एक साथ फिल्म TALAASH में एक साथ देखा गया था। गौरतलब है कि RANI और AAMIR की पहली मुलाकात फिल्म ‘गुलाम’ के सेट पर हुई थी। जहां से दोनों और अच्छे दोस्त बन गये।

आज हमारे हाथ RANI का एक पुराना इंटरव्यू हाथ लगा है जिसमें RANI ने AAMIR KHAN के बुरे बर्ताव के बारे में बात की। ये इंटरव्यू RANI ने THE SIMI GAREWAL SHOW  में दिया था। RANI ने बताया कि वो उस वक्त सिर्फ 11 साल की थी और JUHI CHAWLA के साथ LOVE,  फिल्म की शूटिंग कर रही थी। तभी सेट पर AAMIR की एंट्री होती है। उन्होंने बताया कि मैं बचपन से ही AAMIR की बड़ी वाली फैन दी। साथ ही उस वक्त QAYAMAT SE QAYAMAT TAK रिलीज हुई थी। उस फिल्म के देखने के बाद तो मैं AAMIR की जबरा फैन हो गयी।

PC

मेरे पास एक NOTEBOOK थी जिसपर मैंने लिखा हुआ था DEAREST AAMIR..।जैसे ही में AAMIR के पास ऑटोग्राफ लेने गई तो…उन्होंने बिना मेरी तरह देखे ही NOTEBOOK ले ली और साइन कर मेरे हाथ में थमा दी। ये सब देखकर ही मेरा दिल टूट गया था। मैं मन ही मन सोच रही थी कि ये कितना खडूस इंसान है। एक बार मेरी तरफ देख तो लेता। जब मुझे AAMIR के साथ काम करने का मौका मिला तो मैंने उनसे पूछा। AAMIR क्या आपको याद है आपने किसी छोटी बच्ची को ऑटोग्राफ दिया था?..। AAMIR ने कहा कब..। तब मैंने उन्हे बताया कि..तुम लव फिल्म के सेट पर आये थे और वो बच्ची मैं थी। तुम बच्चों को लेकर इतना रुड कैसे हो सकते हो। मेरी बात सुनकर AAMIR  जोर से हंसे और बोले-तुम झूठ बोल रही हो..मैं ऐसा कर ही नहीं सकता हूं।

Facebook Comments