सेक्स सिर्फ एक DUty या Frustration खत्म करने का जरिया नहीं…

अक्सर यह देखा जाता है कि ज्यादातर पुरुष अपनी इच्छाओं को अपनी पार्टनर के सामने खुलकर ज़ाहिर करते हैं, वही इस मामले में महिलाएं ज़रा झिझकती नज़र आती हैं. यदि आप चाहते हैं कि सेक्स के दौरान आपको और आपके पार्टनर को चरम सुख की प्राप्ति हो, तो आपको सेक्स से जुड़ी कुछ बातों का ख़ास ख्याल रखना होगा.

आइये इस खबर के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसी बातें बताते हैं जिसके बारे में सभी महिलाओं को जानकारी होनी चाहिए. और हर पुरुष अपनी पार्टनर भी यही चाहता है, तो आइये जानते हैं.

पुरुष अक्सर उस समय बेहद बुरा फील करते हैं जब उनकी पार्टनर सेक्स को सिर्फ एक ड्यूटी समझकर पूरा करती है. महिलाओं का इस तरह का व्यवहार पुरुषों की सेक्स ड्राइव को खत्म कर सकता है. इसिलए अपने पार्टनर के मूड को भांप कर उसका उत्साह बढ़ाए. पुरुष भी काफी इमोशनल होते हैं, लेकिन वह कभी ज़ाहिर नहीं कर पाते.

सेक्स के माध्यम से ही पुरुष अपने पार्टनर से इमोशनली कनेक्ट होते हैं. इसिलए महिलाओं को इस बात का ख़ास ध्यान रखना चाहिए कि वह इसे महज एक ड्यूटी न समझें. ऑफिस के दिनभर के तनाव के बाद एक मात्र यही सहारा होता है जिससे वह इमोशनली आपसे कनेक्ट होते हैं और अपनी फ़्रस्ट्रेशन निकालते हैं.

Facebook Comments