डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में पुलिस का हाफा छुटा,बहन ने खुद खोज निकाला….

सोमवार शाम को जब उसके साथियों को घटना की जानकारी हुई तो मंगलवार को सैकड़ो की संख्या में एकत्र होकर उन्होंने थाने का घेराव किया और अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. थाना प्रभारी बचन सिंह सिरोही ने किसी तरह छात्रों को समझाकर शांत कराया.

गंगापार के पसियापुर गांव में हुए डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में पुलिस भले हांफ रही हो. इन भाईयों की बहन लक्ष्मी उर्फ प्रियंका चिल्ला-चिल्ला कर सभी को बता रही है कि उसके भाईयों को मारने वाला और मां को अस्पताल पहुंचाने वाला और कोई नहीं उसका मामा ही है. हालांकि हत्या के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस सुनील व अनिल के हत्यारों को सुराग नहीं लगा पाई है. इस बीच अस्पताल में भर्ती दोनों की मां की हालत गंभीर बनी हुई है.

सुनील कुमार प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था. वह नवाबगंज क्षेत्र में स्थित एक को¨चग में पढ़ता था. सोमवार शाम को जब उसके साथियों को घटना की जानकारी हुई तो मंगलवार को सैकड़ो की संख्या में एकत्र होकर उन्होंने थाने का घेराव किया और अभियुक्तों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. थाना प्रभारी बचन सिंह सिरोही ने किसी तरह छात्रों को समझाकर शांत कराया.

कुएं में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका,पुलिस की मानें तो अब तक की जांच में जमीन का विवाद सामने आ रहा है. ग्रामीणों की मानें तो थोड़ी सी जमीन के लिए भाई बहन में दुश्मनी हो गई थी. गांव के एक छोर पर भाई का तो दूसरे छोर पर बहन का परिवार रहता है.

 

कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा

Facebook Comments