नकुल मेहता की पत्नी को जन्मदिन की बधाई दृष्टि धामी ने दी…..

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में है. बता दे कि हाल ही में उन्होंने अपनी फ्रेंड और मशहूर अभिनेता नकुल मेहता की पत्नी जानकी को बड़े ही ख़ास अंदाज में बर्थडे विश किया है. गौरतलब है कि इन दिनों नकुल मेहता अपनी पत्नी जानकी के साथ जापान पहुंचे है जंहा उन्होंने जानकी का बर्थडे मनाया और कुछ तस्वीरें भी शेयर की. अब दृष्टि धामी ने भी बड़े अनोखे अंदाज में जानकी को जन्मदिन की बधाई दी.

दृष्टि ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह जानकी को किस करते नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि दृष्टि और जानकी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दृष्टि धामी टीवी की एक जानी-मानी अभिनेत्री है जो कई शोज में काम कर चुकी है, उन्होंने ‘गीत’, ‘मधुबाला’, ‘एक था राजा एक थी रानी’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. दृष्टि ने करीब 3 साल पहले बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी.

 

 

 

बताना चाहेंगे कि दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘दिल मिल गए’ से की थी. दृष्टि कई दिनों से छोटे परदे से गायब है वह आखिरी बार “परदेस में है मेरा दिल” में नजर आई थी इस सीरियल में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी मुख्य भूमिका में थे. वहीं बात करें उनकी फ्रेंड नकुल मेहता की पत्नी जानकी की तो वह सिंगर, वोइस ओवर आर्टिस्ट हैं. वह फिल्म ‘जब वी मेट में’ के गाने ‘तुमसे ही’ में अपनी आवाज दे चुकी हैं.

Facebook Comments