ड्रग्स से लेकर भाई को किस, ऐसी रही है एंजेलिना की लाइफ

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बारे में कुछ ऐसी बाते जो शायद ही आप जानते होंगे

14 साल की उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

2003 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एंजेलिना ने बताया था कि उन्होंने 14 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी। इसी के साथ अपने एक और इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाए थे।

20 की उम्र तक हर ड्रग ले चुकी थीं जोली

बताया जाता है कि 20 साल की उम्र तक एंजेलिना हर तरह के ड्रग्स ले चुकी थीं। उन्होंने कोकीन, ecstasy, एलएसडी और हेरोइन का सेवन किया था। जोली के मुताबिक, उनके पहले पति जॉनी ली मिलर ने ड्रग्स की लत छुड़वाई थी।

जॉनी मिलर से की पहली शादी

1995 में आई फिल्म ‘हैकर्स’ के सेट पर जोली की मुलाकात जॉनी ली मिलर से हुई थी। फिल्म खत्म होने के बाद दोनों टच में नहीं थे। फिर अचानक मार्च, 1996 में इन्होंने शादी कर ली। पहली शादी में जोली ने ब्लैक रबर पेंट्स और व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। टी-शर्ट पर उन्होंने खून से पति का नाम लिखा था। 3 फरवरी, 1999 को एंजेलिना ने पति के खिलाफ तलाक की

इस एक्ट्रेस से हो गया था जोली को प्यार

1996 में आई फिल्म ‘फायरफॉक्स’ के सेट पर एंजेलिना की नजदीकी एक्ट्रेस जेनी शिमिज़ू से बढ़ी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “अगर मेरी शादी मिलर से नहीं हुई होती तो मैं जेनी से शादी कर लेती। उनसे मुझे पहली ही नजर में प्यार हो गया था।” बता दें, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वे जॉनी मिलर के करीब आई थीं और दोनों ने इसी साल (1996) में शादी की थी।

भाई को सरेआम किया स्मूच

वाक्या साल 2000 का है जब फिल्म ‘गर्ल’ के लिए पहला ऑस्कर जीतने के बाद एंजेलिना ने इंटरव्यू में कहा था, “मुझे इस वक्त अपने भाई हेवन से बहुत-बहुत प्यार है।” इस मामले के करीब तीन महीने बाद एक अन्य अवॉर्ड सेरेमनी में उन्हें भाई को बैकस्टेज लिप-लॉक करते हुए देखा गया था। इसी महीने उन्होंने एक्टर बिली बॉब थॉर्नटन को डेट करना शुरू किया था।

Facebook Comments