अब इस लड़के को पूरा देश जान रहा है, एक रात के लिए दुबई आओ. मिला ऐसा जवाब कि पूरा देश है हैरान

सोशल मीडिया अभिव्यक्ति का एक बेहद ही ताकतवर माध्यम है और इसने आज हर एक व्यक्ति तक अपनी पहुंच बना ली है। लोग इसका इस्तेमाल करते हुए व्यवहारिकता तक भूल जाते हैं। खासकर महिलाओं को लेकर लोग अनापशनाप लिखते पाए जाते हैं जो कि सभ्य समाज के लिए कभी स्वीकार करने योग्य नहीं हो सकता है। ऐसे ही एक मामला बेहद सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें कि एक शख्स अभिनेत्री से आपत्तिजनक सवाल करता है।

अभिनेत्री नेहा सक्सेना का जवाब सुनकर उस शख्स की हालत खराब हो गई। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत भी हो गई है। यूएई का एक शख्स अभिनेत्री नेहा सक्सेना के पीआर विभाग से व्हाट्सएप पर पूछता है कि क्या वे वन नाईट स्टैंड के लिए दुबई आ सकती हैं? इस सवाल के जवाब में नेहा ने कहा कि चलो तुमको मीडिया में ले जा कर थोड़ा फेमस करती हूं।


नेहा ने न केवल जवाब दिया बल्कि उसका स्क्रीनशॉट लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी पोस्ट कर दिया जिसके बाद लोगों ने उस बंदे की जो खिंचाई की है वह उसे जिंदगी भर याद रहने वाला है। फैंस ने उस शख्स की पूरी कुंडली ही छान मारी है। पता चला है कि वह एक शादीशुदा शख्स है और इस तरह का व्यवहार उसकी घिनौनी मानसिकता का परिचय देता है।

दिलचस्प बात ये है कि नेहा ने एकदम सटीक समय पर सटीक कदम उठाया। सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां कुछ भी संभव हो सकता है। महिलाओं के लिए यहां भी सुरक्षित माहौल नहीं है लिहाजा ऐसे ठोस क़दमों की जरूरत है ताकि कोई गलत व्यवहार और मैसेज करने से पहले सौ बार सोचे।

Facebook Comments