OMG: 100 रुपए के चक्कर में 10 मिनट में टूट गई शादी….

यहां दूल्‍हे के पिता ने ऐसी कंजूसी दिखाई कि शादी होने के कुछ समय बाद ही टूट गई। जिसने भी इस घटना को अपनी आखों के सामने घटता देखा, वह हैरान और परेशान हो उठा। यह शादी टूटने का मुख्‍य कारण 100 रूपये का नोट था। जिसे दूल्‍हे के पिता ने शादी होने के उपरांत पंडित जी को दिया था।

दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं। उन्‍हीं में से एक घटना उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले के टीपी नगर में घटित हुई है।

शादी में 100 रूपये का विवाद ने उस समय तूल पकड़ लिया, जब शादी के बाद दूल्‍हे के पिता ने शादी संपन्‍न कराने वाले पंडित जी को दक्षिणा में मात्र 100 रूपये का नोट दिया। जिसे पंडित जी ने इसे अपना अपमान बताते हुए लेने से इन्‍कार कर दिया।

पंडित ने 100 रूपये लेने इन्‍कार करने करने के बाद 2100 रूपये की मांग की। जिसे लड़के के पिता ने मानने से इंकार कर दिया। देखते ही देखते यह मामला कहासुनी में बदल गया और लड़की के पिता ने पंडित जी को अपनी जेब से 2100 रूपये देकर विदा किया।

 

लड़की के पिता ने पंडित जी को पैसे तो दे दिये। लेकिन दूल्‍हे के पिता की कंजूसी को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई। जिससे दूल्‍हे के पिता ने खुद को अपमानित महसूस किया और वह अपने परिजनों के पास जाकर रोने लगे।

अपने पिता के अपमान से दुखी लड़के ने अपने पास बैठी दुल्‍हन को भी खरी खोटी सुना दी। और लड़की पक्ष के लोगों के साथ हाथापाई करने लगा। जिससे मामला और बिगड़ गया और थाने जा पहुंचा।
शादी में मौजूद दोनों पक्षों ने शादी वाले परिवारों को समझाने की खूब कोशिश की। पर मामला जम नहीं सका और 100 रूपये के चक्‍कर में शादी 10 मिनट में ही टूट गई।

 

Facebook Comments