निर्देशक असलम शेख ने सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को ‘दुलहिन गंगा पार के’ के सेट पर प्रपोज किया….

अब इस फिल्म के कुछ किस्से भी लोगों को हैरान कर देंगे। एक खबर आई है कि फिल्‍म के निर्देशक असलम शेख ने सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव को ‘दुलहिन गंगा पार के’ के सेट पर प्रपोज किया। इस बात की चर्चा इन दिनों इंडस्‍ट्री में जोरों पर है।

 

इस खबर पर भले ही आपको यकीन ना हो, मगर सेट पर ऐसा सच में हुआ। असलम शेख ने ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के सेट पर न सिर्फ प्रपोज किया, बल्कि उन्‍हें कंविंस भी कर लिया। सेट पर यह दृश्‍य देखकर सभी हैरान हो गए। हालांकि असलम शेख ने ऐसा इसलिए किया, ताकि खेसारीलाल यादव फिल्‍म में अभिनेत्री आयुषी तिवारी को प्रपोज कर सकें।

हुआ यूं कि फिल्‍म की कहानी के अनुसार, खेसारीलाल को काजल राघवानी के बदले अदाकारा आयुषी तिवारी को प्रपोज करना था। इसके लिए उन्‍होंने कई टेक दिए, मगर निर्देशक असलम शेख को लगा कि जो वो चाहते हैं, वैसा शॉट उन्‍हें मिल नहीं रहा था।

इसलिए असलम शेख ने खुद खेसारीलाल को प्रपोज कर दिखाया, जिसके बाद उन्‍होंने निर्देशक के अनुसार टेक दिए, जो एक बार में ही ओके हो गया।फिल्म के गाने अभी से लोगों की जुबान पर हैं। फिल्म रिलीज को तैयार है 18 मई से सिनेमाघरों में लोगों का मनोरंजन करेगी।

Facebook Comments