दुनिया का सबसे खराब अभिनेता हैं सलमान खान अब तो गूगल ने भी मान लिया

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। ऐसे में करोड़ों फैंस रखने वाले सलमान खान को अगर दुनिया भर में सबसे घटिया एक्टर कहा जाए तो लगेगा न झटका।

जी हां लेकिन हाल में रेस 3 की रिलीज के बाद जैसे सलमान के कॅरिअर पर बट्टा लगने वाला है। अब गूगल ने सलमान खान को सबसे घटिया इंडियन एक्टर करार दे दिया है।

रेस-3 रिलीज होते ही तीन दिन में कई सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ चुकी है। फिल्म 100 करोड़ क्लब को पार कर चुकी है। इसके बावजूद सलमान सबकी नजरों में सबसे खराब एक्टर हैं।

 

नहीं नहीं ऐसा हम नहीं बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल कह रहा है। आप जैसे ही सर्च इंजन को खोलेंगे और ‘worst Bollywood Actor’ लिखेंगे तो सलमान खान का नाम सबसे टॉप पर आएगा।

सलमान खान को सबसे घटिया अभिनेता बताए जाने के स्क्रीनशॉट, सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर तेजी से शेयर किए जा रहे हैं। कुछ यूजर्स सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं तो कोई इसको गूगल की गलती बता रहा है।

एक यूजर ने लिखा, गूगल ने सलमान खान को सबसे खराब एक्टर बताया है और आप फिर रेस-3 देखने में लगे हुए हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि गूगल गलत हो ही नहीं सकता है। ऐसा गूगल की गलती नहीं है बल्कि सलमान वाकई घटिया एक्टर है। सलमान की फिल्मों में वह डायलॉग बोलने से लेकर रोने के सीन तक में वाहियात एक्टिंग करते हैं।

 

ईद पर रिलीज हुई फिल्म रेस-3 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। पहले दिन ने फिल्म ने 29 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म बेशक से बड़े पर्दे पर हिट हो गई हो लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। फिल्म क्रिटिक ने रेस 3 को घटिया और बकवास फिल्म करार दिया है। अभी तक रेस 3 के खिलाफ लोगों का जमकर गुस्सा फूट रहा है।

 

Facebook Comments