सलमान खान का नया रियलिटी शो ‘दस का दम’ का प्रोमो आया सामने

इस शो का फर्स्ट प्रोमो सामने आया है जिसे सलमान अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। हाल ही में सलमान ने इस शो के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग की थी।

प्रोमो बेहद दिलचस्प है जिसमें सलमान एक लड़की से पुछते हैं कि भारत में कितने प्रतिशत लड़के लड़कियों को पटाने के लिए इंग्लिश बोलते हैं। सलमान का सवाल सुनते ही यह लड़की अपने ख्यालों में खो जाती है और अपने पुराने दिनों को याद करने लगती है।

इस दौरान इस लड़की को अपनी जिंदगी में आए सभी लड़कों का ख्याल आता है और तभी सलमान मजेदार अंदाज में कहते है कि वह भी कभी कभार लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए अंग्रेजी बोल लिया करते है। इसके बाद सलमान इस लड़की के गालों पर किस भी करते है। खबरों की माने तो इस शो को जून महीने में लॉन्च किया जाना था, लेकिन दर्शकों की उत्सुकता को देखने के बाद शो के निर्माता इसे पहले ही लॉन्च करने का मन बना रहे है।

अगर ऐसा होता है तो अगले महीने ही इस शो को लॉन्च कर दिया जाएगा। दस का दम के नए सीजन की खास बात यह है कि इस बार इस शो में सिर्फ आम आदमी ही नजर आएगा। बता दें कि इस शो के पिछले दो सीजन में गेस्ट के तौर पर कई सेलिब्रिटी नजर आए थे। आपको बता दें कि सलमान को शो के लिए मोटी रकम अदा की गई है।

 

Facebook Comments