सिर्फ 90 दिन में कमाएं 8 लाख रुपए और घूमें दुनिया के कई देश….

गर्मी के मौसम में एक कमाल का ऑफर आया है, इसके लिए आपको 3 महीने में दुनियाभर के कई देशों में घूमना पड़ेगा और बदले में कंपनी आपको 8 लाख रुपए कैश देगी। यही नहीं, इस ऑफर के तहत खाने से लेकर आपके रहने और आने-जाने का पूरा खर्चा भी कंपनी उठाएगी।

ये है ऑफर: दरअसल आइसलैंड की एक कंपनी ये खास ऑफर लाई है। इस कंपनी को ऐसे 2 दोस्तों की जरूरत है जो साथ में दुनिया घूमने के साथ उसके लिए ब्लॉग और अपना एक्सपीरियंस लिखें। इसके लिए कंपनी उनको भुगतान करने के साथ मुफ्त में रहने-खाने की सुविधा प्रदान कर रही है।

कौन कर सकता है अप्लाई: ये ऑफर लो-कॉस्ट कैरियर कंपनी वाउ एयरलाइन दे रही है। इस काम्पटिशन में किसी भी देश का नागरिक भाग ले सकता है, यानि भारतीय भी इस ऑफर में हिस्सा ले सकते हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तारीख 14 मई 2018 है। साथ ही 18 मई को लकी विजेता की घोषणा कर दी जाएगी।

कैसे करें अप्लाई: अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट को travelguide.wowair.com पर जाना होगा। उसके बाद यहां कैंडिडेट को अपने होमटाउन का दो मिनट का वीडियो क्लिप अपलोड करना होगा। प्रतियोगिता में चयन होने के बाद सफल कैंडिडेट को वाउ एयरलाइन के साथ काम करने पर 2.64 लाख रुपए हर महीने दिए जाएंगे। इस तरह तीन महीने में करीब 8 लाख रुपए की कमाई हो सकती है।

जून से शुरू होगा काम: सफल आवेदक को 1 जून से 15 अगस्त तक आइसलैंड में रहना होगा। इस दौरान कैंडिडेट को वाउ एयर के ट्रैवल डेस्टिनेंशन यूरोप औऱ नॉर्थ अमेरिका के साथ आइसलैंड को एक्सप्लोर करना होगा। यहां घूमने के साथ उनको अपना एक्सपीरियंस कंपनी के लिए लिखना होगा। प्रत्येक ट्रैवलर को रहने के लिए अपार्टमेंट्स में व्यवस्था की जाएगी, जो फ्री ऑफ कॉस्ट होगा। इसके अलावा उसे ट्रांसपोर्ट अलॉएंस भी मिलेंगे यानि घूमने-फिरने औऱ रहने के साथ-साथ खाने-पीने का पूरा खर्च कंपनी वहन करेगी। तो देख क्या रहे हैं, तुरंत जाइए और अपनी किस्मत भी यहां आजमाइए।

 

Facebook Comments