गर्मियों में अपनाएं ये 5 सबसे EASY HAIRSTYLES

बालों को हर समय खुला नहीं छोडा जा सकता। एेसे में कई ऐसे हेयरस्टाइल हैं जिन्हें इस मौसम में ट्राई किया जा सकता है। साथ ही ये हेयरस्टाइ ट्रैंडी लुक भी देते हैं। बालों की चोटी बनाकर इन्हें पिछली ओर भी बांधा जा सकता है, वास्तव में बालों की चोटी बनाना आजकल फैशन बनता जा रहा है। यहां तक की आज कल कई फैशन कार्यक्रमों में बालों का छोटी बनाना ट्रेंडी हो चूका है।

गर्मियों के मौसम में लड़कियों को बालों को संभालना काफी मुश्किल हो जाता है। लंबे बाल होने से गर्मियों में पसीना भी अधिक आता है। एेसे में गर्मी भी बहुत लगती है।

पोनीटेल हेयरस्टाइल ऑफिस जाने के लिहाज से सिंपल तो है ही और अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं तो भी आप कुछ क्रिएटिव ढंग से इसे बना कर एक अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं। पोनीटेल को बनाना बेहद आसान होता है और इसे काफी कम समय में बनाया जा सकता है। पोनीटेल को बना कर आप ऑफिस भी जा सकती है।

बाजार में आज कल कई तरह के हेयर क्लिप भी मिलते हैं। आप कुछ सोबर और सिंपल हेयर क्लिप्स और हेयर बैंड यूज़ कर सकती हैं। बालों की चोटी बनाकर क्लिप से बांध सकती हैं। कामकाजी महिलाओं पर जुड़ा स्टाइल भी बहुत फबता है।

कई लड़कियां चाहती हैं कि इन्हें बाल भी न बांधने पड़े और गर्मी भी न लगे तो इस हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। इससे बाल भी खुले रहते हैं और स्टाइलिश लुक भी आती है। बालों में क्लचर का उपयोग आम हो गया है। साधारण से लेकर आकर्षक तक हर तरह के क्‍लचर बाजार में उपलब्‍ध हैं। बाल यदि लंबे हैं तो आप इन्‍हें क्‍लचर से ऊपर की तरफ बांध सकती हैं। इससे आपको गर्मी में आराम मिलेगा। साथ ही इससे आपका चेहरा भी स्‍टाइलिश लगने लगेगा।

 

इसे बनाने के लिए आप अपने सारे बालों को एक तरफ रखें और ढीली चोटी बनाएं। इसे इंडियन और वेस्टर्न दोनो लुक दिए जा सकते हैं। इस हैरस्टीले को काफी कम समय में बनाया जा सकता है।

 

Facebook Comments