तो इसलिए ऐसा करना नहीं चाहती भारतीय महिलाएं..

कई महिलाओं को शारीरिक सम्बन्ध बनाने का काफी चाव होता है और इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाती है. यानी सेक्सुअल इंटरकोर्स के दौरान उन्हें किसी प्रकार के ओरल सेक्स से परहेज नहीं होता लेकिन कुछ महिलाएं ,औरतें या लड़किया ऐसी भी होती है जो सेक्स के प्रति कम रूचि दिखाती है. लेकिन जो महिलाएं सेक्स में रूचि लेती भी है वह पार्टनर के साथ ओरल सेक्स करने से डरती हैं. कई महिलाओं को पुरुषों के साथ ब्लोजॉब (मुखमैथुन) करना अच्छा नहीं लगता. बेशक इसके पीछे महिलाओ के कई कारण हो सकते हैं. आइए जानते है इन कारणों के बारे में जिससे महिलाएं मुखमैथुन करना पसंद नहीं करती.

1. ज्यादातर महिलाओं को लिंग का लुक बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। इसी वजह से महिलाएं मुखमैथुन नहीं करती हैं।

2. कुछ महिलाएं लिंग से डरती है, वह नहीं चाहती कि लिंग उनके चेहरे के आसपास भी आए।

3. महिलाओं का मानना हैं कि वह लिंग को पूरा मुंह के अंदर नहीं ले जा पाएंगी। उन्हें लगता है कि वह अपने पार्टनर को उम्मीद जितना आनंद नहीं दे पाएंगी। ऐसे में वह मुखमैथुन ना करना ज्यादा पसंद करती हैँ।

4. कई महिलाओं को पता ही नहीं होता है की मुखमैथुन कैसे किया जाता है। ऐसे में वह झिझक के कारण कुछ कह ही नहीं पाती।

5. कई बार महिलाएं इसीलिए मुखमैथुन नहीं करती क्योंकि पुरुष डिस्चार्ज होने के बाद पलटी मारकर सो जाते हैं और इस बात का ख्याल नहीं रखते कि उनकी पार्टनर का क्या होगा।

6. कई महिलाएं हाइजीन को लेकर बहुत सजक होती हैं। वे पेनिस को गंदा मानती हैं और साफ-सफाई की आदत के कारण ब्लोजॉब करने से बचती हैं।

7. कई महिलाओं को लगता है कि इसके अलावा अन्य सेक्स क्रियाओं से पार्टनर को खुश किया जा सकता है।

8. कई महिलाएं बड़ा प‌ेनिस साइज होने के कारण मुखमैथुन करने से डरती हैं।

9. कई महिलाएं सोचती हैं जब पुरुष उत्तेजित हो जाते है तो उसका लिंग ब्लीच की तरह लगता है।

Facebook Comments