मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर आने वाली हैं…..

इस वेब सीरीज में रवि किशन मुंबई के बिल्डर माफिया के किरदार में नजर आने वाले हैं. वेब सीरीज में रवि किशन के भाई के किरदार में विवेक ओबेरॉय नजर आएँगे. सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया हैं कि इस वेब सीरीज में करीबन 168 कलाकार नजर आएँगे. एकता कपूर इस वेब सीरीज के 14 ही एपिसोड बनाएंगी. तीन दिन पहले ही इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हुई हैं और ऐसा कहा जा रहा हैं कि अगले चार महीने तक वेब सीरीज की शूटिंग चलेगी.

एकता कपूर के लिए ये वेब सीरीज काफी महत्वपूर्ण हैं इसलिए तो उन्होंने इसे बनाने में खूब खर्चा भी किया हैं. एकता कपूर ने इस वेब सीरीज पर पुरे 50 करोड़ रूपए खर्च किये हैं. जी हाँ… अब इस वेब सीरीज के बजट देखकर ही आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इसका कांसेप्ट कितना शानदार होगा. इस वेब सीरीज के डायरेक्टर विनील मरकन हैं.

डस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर आने वाली हैं. इस बार भोजपुरी अभिनेताओं को एकता अपनी वेब सीरीज में मौका देने वाली हैं. जी हाँ… सूत्रों की माने तो एकता रवि किशन के साथ एक वेब सीरीज ला रही हैं. रवि को एकता ने इस साल की शुरुआत में ही इस वेब सीरीज के लिए साइन कर लिया था. रवि की आने वाली वेब सीरीज का नाम हैं ‘द फैमिली’. ये वेब सीरीज ऑस्कर अवार्ड विनिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ के जैसी ही बनाई गई हैं.

 

Facebook Comments