एकता कपूर अपने नए शो ‘दिल ही तो है’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है……

बता  दे कि ये शो फिल्म निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ पर आधारित है. लेकिन एकता का मानना है कि यह शो फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ से एक दम अलग होगा. अब हाल ही में इस शो से जुड़ी एक खबर आई कि इस शो के लिए एकता कपूर, मशहूर अभिनेता ओमकार कपूर को लेना चाहती है लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

बताया जा रहा है कि एकता कपूर के इस नए शो दिल ही तो है में अभिनेता ओमकार कपूर रित्विक नून नाम का किरदार निभाने वाले थे लेकिन वह शूट के दौरान सेट पर पहुंचे ही नहीं जिसके चलते चारों और सनसनी फैल गई. खबरों की माने तो ओमकार शो में एक पिता का किरदार निभाने के लिए कम्फ़र्टेबल नहीं हैं. शो के प्रोमो शूट के एक दिन पहले ओमकार पीछे हट गए. सब कुछ तैयार हो चुका था लेकिन ओमकार शूट के लिए पहुंचे ही नहीं.

वही ओमकार का अभी तक शो छोड़ने का बयान नहीं आया है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस शो को लेकर चर्चाएं हो रही है. इस शो में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ के प्रोमो में नजर आ चुकी अभिनेत्री योगिता बिहानी भी मुख्य भूमिका में होगी. इससे पहले ये भी खबर आई थी कि अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी लेकिन ये खबर भी बाद में अफवाह मात्र बताई गई.

Facebook Comments