यह है एकता कपूर की शादी न करने की असली वजा…..

जी हाँ…. एकता कपूर की उम्र 43 वर्ष होने आई लेकिन अब तक उन्हें अपने सपनों का राजा नहीं मिल पाया हैं. मीडिया भी अक्सर एकता से उनकी शादी के बारे में पूछती हैं लेकिन एकता इन शादी की बातों पर कोई रिएक्शन नहीं देती हैं.

हाल ही में एक बार फिर एकता कपूर से मीडिया ने शादी के बारे में सवाल किए. मीडिया ने एकता से पूछा कि वो कब शादी करेंगी? तो इसके जवाब में एकता ने कहा कि- सल्लू भाई के दो साल बाद….

यानी एकता भी शादी के मामले में सल्लू मियां के नक्शेकदम पर चल रही हैं. खैर सलमान की शादी का तो सभी को लम्बे समय से इंतजार हैं. अब तो बस सलमान खान की शादी के बाद ही एकता की भी ढोली उठेगी.

छोटे पर्दे पर अगर सबसे ज्यादा शोज़ में किसी डायरेक्टर ने जान डाली हैं तो वो हैं एकता कपूर. जी हाँ…. ये भी कहा जा सकता हैं कि छोटे पर्दे पर एकता कपूर ने ही डेली सोप्स की शुरुआत की हैं. एकता कपूर ने टेलीविज़न पर ‘K’ सीरीज के शो ला कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. एकता कपूर अपने शोज़ में ज्यादातर प्यार-मोहब्बत और सास-बहु की कहानियों को उजागर करती हैं. लेकिन अक्सर सभी के मन में केवल एक ही सवाल उठता है और वो है कि आख़िरकार एकता ने अब तक शादी क्यों नहीं की हैं?

 

Facebook Comments