पेट्रोल डीज़ल को लेकर मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

आज के इस अंक में आप सभी का हार्दिक स्वागत है। मोदी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान। दोस्तों जैसाकि आप सभी जानते है, कि पेट्रोल और डीजल के दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। जिसकी वजह से आम आदमी की जेब पर काफी बड़ा असर पड़ रहा है, और आम आदमी के मन में ये सवाल बना हुआ है, कि जल्द से जल्द पेट्रोल और डीजल को जीएसटी में लाया जाए।

पेट्रोल डीज़ल को लेकर मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

तो आपको बता दे, कि पेट्रोल और डीजल को लेकर मोदी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है, तो चलिए जानते है। जैसाकि हमने आपको बताया है, कि पेट्रोल और डीजल के दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे है। जिसकी वजह से आम आदमी की जेब पर काफी बड़ा असर पड़ रहा है, तो अब आपको जानकर खुशी होगी, कि मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल जीएसटी में लाया जा रहा है। क्योकि बिहार के उपमुख्‍यमंत्री और जीएसटी पर मंत्रीसमूह के चेयरपर्सन सुशील कुमार मोदी ने कहा है,

कि पेट्रोल और डीजल पर जीएसटी की दरें तय की जा चुकी हैं, और अब बस तारीख का ऐलान करना बाकी है। एक खबर के मुताबिक सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राज्यों और केंद्र सरकार का ध्यान अभी राजस्व बढ़ाने पर है। पेट्रोल और डीजल पर जीएसटी की तारीख बाद में तय होगी। सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि समाज मे यह भ्रम फैला है।

कि जीएसटी के दायरे में पेट्रोल और डीजल सस्ता हो जाएगा। लेकिन ऐसा सोचना बिल्कुल गलत है। अभी राज्य सरकार और केंद्र सरकार मिलकर पेट्रोल और डीजल पर 50% टैक्स लगाते हैं। लाइक और फॉलो बटन दबाकर कॉमेंट बॉक्स में बताइये। कि जानकारी कैसी लगी।

Facebook Comments