बिजली विभाग की लापरवाही-दस लाख 46 हजार रुपए का बिल भेजा गया इस महिला के घर….

बिजली विभाग के एसडीओ दीपक यादव ने बताया कि रीडिंग जो कंपनी ले रही है उन्हें महज चार महीने हुए हैं। इसी कारण से उनमें अनुभव की कमी है जिसके चलते यह समस्या आ रही है। उपभोक्ता को समस्या न हो इसके लिए वे प्रयास कर रहे हैं।

बिजली विभाग का एक नया कारनामा सामने आया है। विभाग ने एकता नगर निवासी भगवंती देवी के घर दस लाख 46 हजार रुपए का बिल भेज दिया है।

बिल देखने के बाद से परिवार के सदस्य सदमे में हैं। बिल को ठीक करवाने को लेकर भगवंती देवी के परिजन बिजली विभाग के चक्कर काट रहे हैं लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

वहीं, बिजली विभाग के अधिकारी बिल बांटने वाली कंपनी के कर्मियों पर इसका ठीकरा फोड़ते हुए इसे सही करने व कंपनी पर कार्रवाई की बात कर रहे हैं। बिजली विभाग ने उन्हें पुरानी 960 यूनिट के साथ वर्तमान में कुल 42006 यूनिट का बिल थमा दिया है।

शिकायतकर्त्ता भगवंती देवी के परिजन नरेश कुमार ने बताया कि पहले तो बिजली विभाग की ओर से बिल नहीं दिया जा रहा था। जब वे बिल निकलवाने के लिए आए तो दस लाख का बिल उन्हें दिया गया है। विभाग की टीम मीटर भी देखकर आई है लेकिन उसकी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है कोई भी कुछ करने को तैयार नहीं है।

Facebook Comments