rohit sharma ने पहना इमोजी सूट,वजह है बेहद मजेदार

आईपीएल सीजन-11 में मुंबई इंडियंस की टीम ने 13 में से केवल 6 मुकाबले ही जीते है। लेकिन बाकि टीमों के प्रदर्शन औऱ अपने रन रेट के सहारे मुंबई की टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है।

इसके साथ ही 13 मैचों में केवल 12 प्वाइंट्स होने के बावजूद भी वह प्वाइंट्स टेबल में नंबर 4 की पोजिशन पर बनी हुई है। अब उसे अगले मैच में दिल्ली की टीम से भिड़ना है, जिसे हराकर वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।

हालांकि अपने आखिरी मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को जिम सेशन मिस करने की वजह से खास सजा दी गई है। जिम सेशन मिस करने पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को इमोजी सूट पहनने के लिए दिया गया। बता दें कि मुंबई की टीम ने अनुशासन बनाए रखने के लिए यह तरीका अपनाया था। इसके तहत जो भी खिलाड़ी जिम सेशन के कार्यक्रम को मिस कर देते हैं उन्‍हें इमोजी वाला यह सूट पहनकर यात्रा करनी होती है।

 

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा से पहले इस सजा का शिकार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ईशान किशन, अंडर-19 वर्ल्‍ड कप विजेता टीम के सदस्‍य अनुकूल रॉय और लेग स्पिनर राहुल चाहर हुए थे। रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिटमैन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल भी किया। रितिका ने रोहित की इमोजी वाली ड्रैस में तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा – इतना क्यूट, आपका हिटमैन एमआई इमोजी जंपसूट में।

Facebook Comments