Buzz : इमरान हाश्मी की ‘चीट इंडिया’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेता और सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने अपनी हर फिल्म के जरिए बॉलीवुड में बोल्ड पहचान बनाई है. इमरान अपनी ज्यादातर फिल्म में को-एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं लेकिन इस बार इमरान एक अलग ही अंदाज़ में दर्शकों के सामने आने को तैयार है. जल्द ही इमरान अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म ‘चीट इंडिया’ लेकर आ रहे हैं.

हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमे इमराम का बदला हुआ अंदाज़ नजर आ रहा है. फिल्म के इस नए पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. आपको बता दें ‘नीरजा’, ‘हिंदी मध्यम’ और ‘तुम्हारी सुलु’ जैसी फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्मकार ही इस फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं फिल्म के नाम चीट इंडिया के नीचे टैग लाइन लिखी है- ‘नक़ल में ही अकल है.’

इस टैग लाइन को देखकर ये तो साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि ये भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करने वाली फिल्म है. इसके साथ ही पोस्टर में इमराम को बच्चों के आइडेंटिटी कार्ड से घिरा हुआ देखा जा सकता है. आपको बता दें ये पोस्टर आज राष्ट्रीय शिक्षा दिवस के मौके पर रिलीज़ किया गया है. खुद इमरान ने भी पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘शिक्षा व्यवस्था देश की रीढ़ है.. टीम चीट इंडिया नेशनल एजुकेशन डे सेलिब्रेट कर रही है.. ‘ फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन हैं. इस फिल्म में इमरान के साथ-साथ श्रेया धन्वंतरी, अक्षय कुमार, राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

Facebook Comments