ये अभिनेत्रियां इमरान हाशमी को किस करने से मना कर चुकी हैं ….

बॉलीवुड की दुनिया में इमरान हाशमी ने अपनी पहचान एक ‘सीरियल किसर’ के रूप में बनाई है इमरान को लोग किस करने की वजह से जानते है और उनकी अब तक जितनी भी फिल्में रही है सभी में वह किस करते हुए ही नजर आए है. इमरान हाशमी के साथ कई अभिनेत्रियों ने किसिंग सीन दिए है और फिल्म उन किसिंग सीन्स की वजह से काफी हिट भी हुई. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इमरान को किस करने के लिए साफ़-साफ़ इंकार कर दिया था. जी हाँ, आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इमरान को किस करने के लिए साफ़ साफ़ इंकार कर दिया.

 

जरीन खान – जरीन बॉलीवुड में बहुत ही हॉट अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती हैं. इन्होने कई फिल्मों में काम किया हैं और पसंद भी की गई हैं. जरीन ने पहले किसिंग सीन देने से साफ़ इंकार कर दिया था, उनका कहना था की किसिंग सीन करने में उन्हें हिचकिचाहट होती है और वो किसिंग सीन्स देना ही नहीं चाहती. हालांकि बाद में जरीन ने फिल्म अक्सर 2 और हेट स्टोरी 3 में जमकर बोल्ड सीन्स दिए.

 

करीना कपूर – करीना कपूर को साल 2015 में आई फिल्म ‘बद्तमीज दिल’ में इमरान हाश्मी के साथ किसिंग सीन देने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने साफ़ मना कर दिया. करीना का मानना था कि अपनी एक्टिंग पर भरोसा होना चाहिए, किसिंग सीन्स देकर फिल्म को हिट नहीं कराया जा सकता.

 

कंगना रनौत – कंगना ने शुरू में किसिंग सीन्स देने से साफ़ इंकार कर दिया था और इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन देने के लिए उन्होंने कई डिमांड्स किए और आख़िरकार उन्होंने गैंगस्टर फिल्म में इमरान के साथ किसिंग सीन दे ही दिया.

Facebook Comments