ईशा देओल की बेटी है ये सुपर क्यूट लड़की….

ईशा की बेटी राध्‍या पिंक फ्रॉक और सिर पर हेयर बैंड लगाए दिख रही है। राध्‍या की ये फोटो बेहद क्‍यूट है और इसे देखने से लग रहा है कि जल्‍द ही दूसरे स्‍टार किड्स की तरह हेमा माल‍िनी की नातिन जल्‍द ही सोशल मीडिया स्‍टार बन जाएगी।

बता दें कि राध्‍या ईशा देओल और भरत तख्‍तानी की पहली संतान है। राध्‍या की इस पोस्‍ट को शेयर करने के साथ ही ईशा देओल ने कैप्‍शन द‍िया है – ये Radhya Takhtani है, हमारी प्‍यारी बेटी।

वहीं राध्‍या की मासूम‍ियत भरी तस्‍वीर भी सभी को बहुत पसंद आई और साथ ही ढेरों कमेंट्स भी। किसी ने राध्या को हेमा माल‍िनी की कॉपी बताया तो किसी का कहना था क‍ि वह बिल्‍कुल ईशा देओल जैसी दिखती है।

वहीं कुछ ने लिखा क‍ि राध्‍या का चेहरा ईशा और भरत, दोनों के फीचर्स का बेस्‍ट कॉम्‍बिनेशन है। अब आपको राध्‍या किस जैसी लगती हैं, इस तस्‍वीर से आप खुद ही तय कर लें। बताएं वह हेमा जैसी हैं या उनमें एकदम ईशा देओल की झलक आती है।

 

इस तस्‍वीर में एक तरफ ईशा देओल हैं और दूसरी ओर राध्‍या। ईशा की ये पुरानी तस्‍वीर तो दिखाती है कि उनकी बेटी का चेहरा एकदम उनसे मेल खाता है। बता दें कि राध्‍या का जन्‍म 23 अक्‍टूबर 2017 को हुआ था । वहीं ईशा ने 29 जून 2012 में भरत तख्‍तानी से एक सादे व छोटे समारोह में शादी की थी।

राध्‍या के होने की खबर के साथ ही ईशा ने अपनी बेटी का नाम भी अनाउंस कर द‍िया था। उस समय इस नाम के अमिताभ बच्‍चन की पोती अराध्‍या बच्‍चन के नाम से मेल खाने की भी खूब चर्चा हुई थी।

 

Facebook Comments