एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए किया कुछ ऐसा….

ये घटना चीन की है. यहाँ एक बार में लड़का सूटकेस में सारे पैसे लेकर आया था. जब बार वालो की ये सूट केस यहाँ लावारिस जैसा पड़ा हुआ मिला तो उन्होंने उसे उठाकर खोलकर देखा तो सभी की आँखे फटी की फटी रह गई. वो सूटकेस 100 के बंडल से ही भरा हुआ था. फिर बार वालो ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस की छानबीन के बाद पता चला की ये सूटकेस एक आईटी कर्मचारी का है.

इस दुनिया में हर लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की आदतों से परेशान तो रहते ही हैं. इनमे से कुछ ऐसे लड़के होते है जो गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए कोई ना कोई उपाय तो ढूंढते ही रहते है. हाल ही में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया. इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के करीबन 3 लाख डॉलर यानी 2 करोड़ से भी ज्यादा रूपए लिए थे. लेकिन उस लड़के की गर्लफ्रेंड को इतनी बड़ी रकम भी छोटी लगी और वो सारे पैसे वही छोड़कर चलती बनी.

बार स्टाफ ने देखा था कि वो आईटी कर्मचारी इस सूटकेस को एक लड़की के पास छोड़कर चला गया था. लेकिन कुछ देर बाद वो महिला भी सूटकेस छोड़कर चलती बनी. बाद में जब लड़का अपना सूटकेस लेने वापिस आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया. फिर लड़के ने बताया कि उसने इतनी बड़ी रकम लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए उसे दी थीं. उस लड़की ने खुद लड़के को फ़ोन कर बताया कि वो पैसो से भरा सूटकेस छोड़कर चली गई है.

Facebook Comments