मिलिंद सोमन शादी के बंधन में बंध ही गए,EX-girlfriend ने कहा कुछ ऐसा की….

मिलिंद सोमण और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अलीबाग में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के बीच 7 फेरे लिए। इनकी शादी महाराष्ट्रियन और असमिया रीति-रिवाज से हुई।

अंकिता उम्र में मिलिंद से करीब 25 साल छोटी हैं। दोनों की शादी के बाद अब मिलिंद की Ex गर्लफ्रेंड रहीं शहाना गोस्वामी का रिएक्शन आया है। बता दें कि शहाना से मिलिंद की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी।

 

शादी को लेकर जब शहाना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं और मिलिंद अब भी टच में हैं। मैं मिलिंद और अंकिता की शादी से काफी खुश हूं और मुझे लगता है कि मिलिंद अंकिता के साथ सबसे ज्यादा खुश रहेंगे। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है। मैं उनके लाइफ में ढेर सारा प्यार, खुशी और हंसी देखना चाहती हूं

शहाना गोस्वामी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 2010 में मिलिंद से मुलाकात के बाद दोनों मैग्जीन कवर से लेकर फैशन इवेंट्स तक में नजर आने लगे थे। मिलिंद और शहाना की उम्र में भी 21 साल का डिफरेंस था। मिलिंद ने खुद कन्फर्म किया था कि माइलिन के बाद वो शहाना के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों करीब 4 साल तक साथ भी रहे और फिर 2013 में अलग हो गए।

मिलिंद की एक और एक्स गर्लफ्रेंड दिपानिता शर्मा पति दिलशेर सिंह अटवाल के साथ मिलिंद की शादी अटेंड करने पहुंची थीं। मैंने मिलिंद की शादी में खूब एन्जॉय किया। हम सभी उनके इस फैसले से खुश हैं और उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए विश करते हैं।

 

Facebook Comments