एक्सप्रेव-वे हादसा में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम स‍िंह यादव के गुरु की मौत…..

आज एक हादसे में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम स‍िंह यादव के गुरु की मौत हो गई। बुधवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के फगुहा भट्ठा के पास तेज रफ्तार में चल रहीं तीन कारें आपस में टकरा गईं। इसमें सफारी कार सवार इटावा के पुरबिया टोला निवासी शिक्षाविद, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के योग गुरु लक्ष्मी पति वर्मा की मौत हो गई। वो मुलायाम सिंह यादव को योग सिखाते थे।

बुधवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज की तिर्वा कोतवाली अंतर्गत फगुहा भट्ठा के पास तेज रफ्तार तीन कारों के बीच अचानक टक्कर हो गई। हादसे में सफारी कार सवार इटावा के पुरबिया टोला निवासी शिक्षाविद्, योग गुरु व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के करीबी कर्मक्षेत्र महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष लक्ष्मी पति वर्मा, पुरबिया टोला के निवासी कांग्रेस नेता धर्मराज वर्मा समेत एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 

वहीं, दूसरी कारों में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में लखनऊ के हुसैनगंज के जय नारायणपुर निवासी अंकुर कुमार पुत्र अजीत कुमार व उसके दोस्त आदित्य को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

बाकी घायलों व मृतक की शिनाख्त की कोशिश करने में पुलिस जुटी है। पुलिस का कहना है कि घायलों व मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। घटना का कारण भी पता किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने मामले में शोक व्यक्त किया है।

 

Facebook Comments