फेसबुक पर किया ऐसा काम की बन बैठा कई बच्चों का पिता …..

सबसे ज्यादा सोशल मीडिया साइट कोई इस्तेमाल की जाती है तो वो है फेसबुक. इस साइट पर लोग अपने फोटो, वीडियो, मैसेज सब कुछ पोस्ट कर सकते है लेकिन आज हम आपको जिस आदमी के बारे में बता रहे है वो फेसबुक पर ऐसा काम करता था जिसके बाद वो कई बच्चों का पिता बन गया.

हम बात कर रहे है 39 वर्षीय शख्स ऐंथनी फ्लेचर की. कुछ दिन पहले ऐंथनी ने फेसबुक पर स्पर्म डोनेट करने का एक विज्ञापन पोस्ट किया था. जिसके बाद ऐंथनी अब तक करीब 50 महिलाओं को अपना स्पर्म डोनेट कर चुका हैं. ऐंथनी ने बताया कि जिन भी महिलाओं के पास बच्चे नहीं होते और जो बच्चों के लिए तरसती हैं वो उन सभी महिलाओं को अपने पास बुलाकर उन्हें अपना स्पर्म देता है.

खास बात तो ये है कि ऐंथनी अपना स्पर्म देने के बदले में महिलाओं से पैसे भी नहीं लेता है. उन्होंने बताया कि 5 साल पहले उन्हें ये प्रेणना मिली थी कि वो ऐसी महिलाओं को अपना स्पर्म देकर उनकी मदद कर सकते है जिनके बच्चे नहीं है. हैरानी की बात तो ये है कि ऐंथनी पर गलत तरीके से स्पर्म डोनेट करने का आरोप भी लग चुका हैं. यूनाइटेड किंगडम में ह्यूमन फर्टिलाइजेशन ऐंड एम्ब्रायोलजी अथॉरिटी के लाइसेंस के बिना शुक्राणु और अंडे दान देना अवैध है. ऐंथनी ने खुद पर लगे आरोप स्वीकार भी किये है

Facebook Comments