हर किसी को सीख लेनी चाहिए, एक गलत व्हाट्सऐप मैसेज की वजह से टूटी शादी

सोशल मीडिया जहां हमारे लिए जिंदगी को आसान बना रहा है वहीं इसके कई नुकसान भी हैं। इसकी वजह से कई बेकुसुर लोगों की जिंदगी पर भी असर पड़ रहा है। खासकर इसका असर महिलाओं पर पड़ रहा है। महिलाओं को इस चीज को सबसे ज्यादा झेलना पड़ता है।
ऐसा ही एक मामला केरल में देखने को मिला है। एक 20 साल की केरल की लड़की के मंगेतर ने अचानक शादी तोड़ दी। जब मामले के बारे में बात जानने की कोशिश की गई तो पता चला कि वो लड़की अपने किसी दोस्त के साथ भागने वाली थी। उस लड़की के मंगेतर के पास एक मैसेज आया था जिसमें लड़की एक लड़के के साथ थी। फोटो के साथ एक वॉयस मैसेज था जिसमें लड़का और लड़की भागने की बात कर रहे थें।
इस मैसेज के बारे में पता चलने के बाद लड़के ने लड़की से शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। ये सब जानने के बाद लड़की ने पास के ही पुलिस स्टेशन में इसका केस दर्ज करवाया। जांच में पता चला कि लड़की के पास के गांव के ही किसी 35 साल के व्यक्ति ने ये सब किया था।
आरोपी शख्स ने बताया कि उसने उस लड़की और उसके दोस्त को एक बस स्टॉप पर खड़े देखा तो वहां फोटो खींच ली। साथ ही उसने दोनों की आवाज भी रिकॉर्ड कर ली थी। आरोपी ने बताया कि उसने गलती से उस लड़की को कोई और समझ कर ये मैसेज हर जगह फैला दी।
Facebook Comments