बम होने की झूठी अफवाह फैलाने के आरोप में ये एक्टर गिरफ्तार….

Actor TJ Miller, director Tony Leondis and producer Michelle Raimo Kouyate attend Build to discuss their new movie "The Emoji Movie" at Build Studio on July 19, 2017 in New York City.
हॉलीवुड फिल्मों में एक अभिनेता को बम होने की झूठी अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।जी हां ये खबर पक्की है। आपको सुनकर थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन अगर एक छोटे से मजाक के चक्कर में अभिनेता जेल चला गया।

‘डेडपूल’ के अभिनेता को टी जे मिलर को बम की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में लागार्डिया हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया है। कनेक्टिकट जिले के अटॉर्नी की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘डेडपूल ’ अभिनेता पर कनेक्टिकट जा रही ट्रेन में विस्फोटक होने की झूठी जानकारी, जानबूझ कर कानून प्रवर्तन एजेंसी को देने का मामला दर्ज किया गया है।

 

मिलर ने 18 मार्च को कथित तौर पर 911 नबंर पर फोन कर ट्रेन में एक महिला यात्री के बैग में बम ले जाने की झूठी जानकारी दी थी।
अभिनेता ने मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा था कि वह ‘नशे’ में थे और ”दूसरी पंक्ति में बैठी महिला के साथ उसका झगड़ा हो गया था।” मिलर को सोमवार को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद अदालत में पेश किया गया और 1,00,000 डॉलर के बॉन्ड पर उन्हें रिहा कर दिया गया। मामले में उन्हें अधिकतम पांच साल की कैद हो सकती है।

बता दें कि मार्वेल स्टूडियो के सुपरहीरोज में से एक डेडपूल की फिल्म ‘Deadpool 2’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। यह फिल्म इसलिए भी इंटरेस्टिंग होने वाला है क्योंकि डेडपूल 2 में मार्वल के नए हीरो भी आने वाले हैं। फिल्म इसी साल 18 मई को रिलीज होने वाली हैं।
 

Facebook Comments