इस वेब सीरीज में अपनी जिंदगी की हकीकत बता रही हैं स्वरा भास्कर

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं. खबर है कि इसी के साथ वे एक वेब श्रृंखला ‘द स्टोरी’ में भी नजर आएंगी और इस वेब श्रृंखला में उनकी कमियों को दिखाया जाएगा. स्वरा ने इस बारे में बात करते हुए खुद बताया है कि इस वेब सीरीज में उनकी कमियों को बताया जाएगा, जिसमे दर्शक उनके कम खुशनुमा पक्ष को पहचान पाएंगे.

आपको बता दें की ये अपकमिंग वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर प्रसारित होता है और इसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तिया अपनी कमियों के बारे में, अपनी ज़िंदगी के बारे में, अपने अच्छे पलों के बारे में बताती है. अब जल्द ही इस एपिसोड में स्वरा भास्कर नजर आने वाली है और वे इस दौरान अपने अच्छे पलों को नहीं बल्कि अपनी कमियों को दर्शाती नजर आएंगी. स्वरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘द स्टोरी’ के माध्यम से वे अपनी कमियों के बारे में दर्शको को बताएंगी और जो भी वे बताएंगी सब सौ प्रतिशत सच ही होगा. सब कुछ वास्तविक जीवन का होगा.

शो में आना स्वरा को काफी मजेदार और शानदार लग रहा हैं. अब देखना ये है कि शो में स्वारा क्या क्या बताती हैं. आपको बता दें की स्वारा जल्द ही वीरे दी वेडिंग फिल्म में नजर आने वाली है जो 1 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में स्वरा के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर, सीखा सिंह भी नजर आने वाले है. मूवी की शूटिंग खत्म हो चुकी है अब सभी को इसके रिलीज होने का इंतज़ार हैं.

Facebook Comments