इस शख्स ने श्रीदेवी को किया था जमकर परेशान,जानिए कौन है ये शख्स…..

श्रीदेवी हमेशा ही बॉलीवुड की फैशन आइकन रही हैं। आज गुरूवार 3 मई 2018 को फिल्म ‘मॉम’ के लिए श्रीदेवी को मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। अवॉर्ड लेने के लिए उनकी बेटी जाह्नवी कपूर उनकी साड़ी पहन नई दिल्ली के विज्ञान भवन अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर भी हैं।

आज हम आपको श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे हैं जब वह एक सेल्फी खिंचवाने के लिए काफी देर तक घूमती रहीं।

श्री के निधन से बॉलीवुड के फेमस कॉस्टूयम डिजायनर मनीष मल्होत्रा को भी गहरा सदमा पहुंचा था। उन्होंने इस दौरान अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी के साथ ली मेमोरेबल सेल्फी शेयर कर अपना हाल-ए-दिल बयां करने की कोशिश की थी लेकिन ये वीडियो लोगों को देखकर हंसी भी आई थी और श्री के नरम दिल का भी पता चला था।

इस सेल्फी वीडियो में मनीष एक बेहतर सेल्फी लेने के लिए परेशान होते दिख रहे हैं। मनीष बार बार हर एंगल से कोशिश कर रहे हैं कि श्रीदेवी के साथ उनकी अच्छी सेल्फी आए। यहां मौजूद स्टाफ को भी बार-बार इधर उधर कर रहे हैं, ताकि श्रीदेवी के साथ मस्त वाली एक सेल्फी ले सकें।

इस एक सेल्फी के लिए मनीष ने श्रीदेवी को न जाने कितने ही टक्कर लगवा दिए थे। सेल्फी के लिए मनीष ने श्रीदेवी को जमकर परेशान किया। वह कभी उन्हें इधर घुमाते कभी उधर, कभी पीछे से लोगों को हटने को कहते तो कभी नौकरों को को जूते हटाने को कहते।

इस तरह मनीष ने श्रीदेवी से लाखों चक्कर लगवाकर एक नहीं बल्की सैकड़ों सेल्फी ले डाली और नरम दिल श्रीदेवी भी बिना परेशान और चिढ़े खिंचवाती रहीं।

इसके अलावा मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी की स्पीच का एक वीडियो भी शेयर किया था। श्रीदेवी फिल्म मॉम के बाद एक अवॉर्ड फंक्शन में गईं थी। जहां उन्हें अवॉर्ड ट्रॉफी ने भी नवाजा गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में श्रीदेवी ने मनीष मल्होत्रा का ही डिजायनर सफेद लहंगा पहना था।

मनीष मल्होत्रा ने यहां श्रीदेवी और बेटी खुशी के साथ भी फोटो क्लिक की थी, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस फोटो मनीष मल्होत्रा ने दोबारा पोस्ट किया और फिर लिखा…‘मात्र चार दिन पहले यह हमारी साथ में फोटो थी, मैं इस दुख से कभी बाहर नहीं निकल पाउंगा।’

मनीष मल्होत्रा ने एक पोस्ट लिखा, ‘एक सुंदर लड़की, एक बेहतरीन अदाकारा, एक शानदार इंसान श्रीदेवी, अचानक एक झटके से हमारे बीच से चली गईं। इस वक्त जब उनके परिवार उनकी बेटियों को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी….वे चली गईं।’ मनीष ने ये भी कहा, ‘यह समय उनकी मौत के कारण जानने का नहीं है, ना ही उनकी मौत का उपहास बनाने का।

कॉस्टूयम डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी के काफी करीब थे। श्रीदेवी जिस मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई में गई थी, इस शादी फंक्शन में मनीष मल्होत्रा भी मौजदू थे। इतना ही नहीं इस शादी में श्रीदेवी ने आखिरी बार गोल्डन और लाइट ग्रीन कलर का जो लहंगा पहना था, उसे भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था।

 

Facebook Comments