फरहान अब हिंदी गाने छोड़ तेलुगू गाने में बिखेरेंगे अपना जलवा….

बता दें कि फरहान पहली बार एक्टर महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ के लिए गाना गाया है। इस गाने को कम्पोज देवी श्री प्रसाद ने किया है। गाने का नाम है I dont know जो कि मेहश बाबू और कायरा आडवाणी पर फिल्माया गया है। इस गाने को फरहान ने कैची अंदाज में गाया है। गाने के सुनने के बाद मेहश बाबू ने सोशल मीडिया पर फरहान का शुक्रिया अदा किया और उनका स्वागत करते हुए कहा कि ‘वेलकम टू तेलुगू इंडस्ट्री’।

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर ने बॉलीवुड में कई गाने गाए हैं। खबरों की माने तो फरहान अब हिंदी गाने छोड़ तेलुगू गाने में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। ये गाना साउथ सुपरस्टार महेश बाबू पर फिल्माया गया है।

अक्षय कुमार की गोल्ड और रणवीर सिंह की गली बॉय को उन्होंने ने प्रोड्यूस किया है। साल के शुरूआत में रिलीज उनकी फिल्म फुकरे रिटर्न्स लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में ऋचा चड्डा, अली फजल जैसे कलाकार ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

यह उनका पहला तेलुगू भाषी गाना है। यह पहली बार नहीं है, जब दोनों साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले महेश बाबू ने फरहान की पहल ‘मर्द’ के लिए तेलुगू में गाया था, जिसका उद्देश्य महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म और भेदभाव के प्रति समाजिक जागरुकता फैलाना था। कोरातला शिवा द्वारा डायरेक्टेड ‘भारत अना नेनु’ एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है। हाल ही में उन्होंने देश के 13 जगहों पर लाइव परफॉर्मेंश दी हैं। इसके अलावा उनकी कई फिल्में इस साल रिलीज होने वाली है।

 

 

Facebook Comments