पत्नी से नाराज पति ने FB लाइव कर आत्महत्या की

कर्नाटक के तुमकूर जिले में नवविवाहित किसान ने शनिवार को अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। यही नहीं, उसने पूरी घटना का फेसबुक लाइव तक किया। तुमकूर के तुरुवकेरे में रहने वाले 25 साल के मोहन गौड़ा ने फेसबुक लाइव करते हुए बताया कि उन्होंने 5 साल तक अपनी पत्नी को मनाने की कोशिश की और उनके परिवार की नाराजगी के बाद भी जून में शादी की। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके ससुर की वजह से उनकी शादी खतरे में पड़ गई थी। उन्होंने फांसी लगाने से पहले अपनी पत्नी और ससुर से कहा कि उनकी मां का श्राप दोनों को जला देगा।

पुलिस ने मोहन की पत्नी रूपा (22) और ससुर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में लिया है। परिवार के सूत्रों ने पुलिस को बताया कि मोहन और रूपा एक दूसरे से प्यार करते थे और मंदिर में शादी कर ली थी। दोनों के परिवार जाति अलग होने की वजह से शादी के खिलाफ थे। दोनों ने कुछ दोस्तों के सामने शादी की थी।

दोनों मोहन के घर में रहते थे। रूपा के परिवार ने उनके पिता की तबीयत खराब होने की बात कहकर उन्हें घर बुला लिया लेकिन वापस नहीं भेजा। बाद में रूपा की ओर से पुलिस में शिकायत कर दी गई कि मोहन ने उनसे बिना उनकी मर्जी के शादी की थी। इस बात से आहत मोहन ने फेसबुक लाइव करते हुए आत्महत्या कर ली।

Facebook Comments