65 साल के किसान की मौत से चक्काजाम…..

हालंकि इस पूरे मामले की प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है.  किसानों का कहना है कि  मंडी में सैकड़ों किसानों लो  लाइन में खड़ा रहना पड़ा रहा है और बड़ी हुई लाइनके कारण किसानो को दो दिन तक  इंतज़ार कारण पड़ा रहा है

विदिशा के लटेरी में एक किसान की मौत से नाराज जिले के किसानों ने चक्काजाम कर दिया. बताया जाता है की जिस किसान की मौत हुई है वो पिछले चार दिन से अपनी फसल के चलने का इंतजार कर रहा था. किसान  की मौत गुरुवार को हुई है. किसान की उम्र  65 साल बताई जाती है.

किसान चने को मंडी में बेचने के लिए लाया था. किसान की मौत से अन्य किसानों में गुस्सा बताया जाता है. किसानो को समझाने के लिए प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार जिस किसान की मौत हुई है वो पिछले चार दिनों से तुलाई का इंतजार कर रहा था और  तपती धूप से लाइन लगाकर खड़ा था  और गर्मी बढ़ने से भी परेशान था. बताया जाता है कि  गुरुवार सुबह जब वह बाथरूम  से लौटा तो उस वक्त चक्कर खाकर  गिर गया पड़ा और किसान की मौत हो गई. यही नहीं पिछले चार दिन से किसान  मंडी में ही रात बिता रहा था.

 

Facebook Comments