कलयुगी पिता ने अपनी चाहत में बेटी को जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक लड़की को जिन्दा जला देने की हृदयविदारक घटना सामने आई है, जिसमे जलाने वाला और कोई नहीं, खुद उसका पिता ही था. 9 वर्षीय मासूम बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

यह सनसनीखेज घटना मैनपुरी जिले के ग्राम रतनपुर बरां की है. जहां एक पिता सतेंद्र राठोड ने अपनी पत्नी का गुस्सा, अपनी ही बेटी पर उतारा और उसपर मिटटी का तेल डालकर उसे जिन्दा जलाने लगा, तभी उसकी चीख सुनकर आस-पास के ग्रामीण दौड़ते हुए आए और बच्ची उपासना को बचाया. साथ ही ग्रामीणों ने सतेंद्र को पकड़ लिया और पुलिस को सुचना दी. पुलिस के आने के बाद उपासना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस की पूछताछ में जल्लाद पिता सतेंद्र ने बताया कि, उसकी पत्नी कई दिनों से मायके में है और घर वापिस नहीं आ रही है, इसी गुस्से में उसने यह कदम उठाया. आपको बता दें कि, बच्ची के जलने की खबर सुनकर उपासना की माँ वापिस आ चुकी है और अस्पताल में रहकर उसकी देखभाल कर रही है. वहीं पुलिस ने सतेंद्र पर हत्या की कोशिश के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्यवाही की जा रही है.

Facebook Comments