इस फिल्म में शाहरुख के साथ आएगी नजर, फातिमा शेख ने काटा करीना कपूर का पत्ता

वर्ष के अंत में प्रदर्शित हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई है। इसके बाद अब वे फरवरी माह से ‘सारे जहाँ से अच्छा’ नामक फिल्म शुरू करने जा रहे हैं जो भारत के पहले अन्तरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक है। इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ राय कपूर का और निर्देशन महेश मथई है।

फिल्म की नायिका के तौर पर करीना कपूर खान का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब जो समाचार प्राप्त हो रहे हैं उनके अनुसार इस फिल्म से उनका पत्ता कट गया है और उनके स्थान पर इस फिल्म में फातिमा सना शेख के नाम की चर्चा चल रही है। फातिमा सना को दर्शक आमिर खान की ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देख चुके हैं। निर्माता उनके काम से काफी खुश हैं जिसके चलते उनको लेने का मानस बनाया जा रहा है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान को इस फिल्म में आमिर खान के कहने के बाद ही लिया गया था। पहले यह फिल्म आमिर खान को ही प्रस्तावित हुई थी। शाहरुख इस फिल्म को पहले मई में शुरू करने वाले थे लेकिन अब जीरो की असफलता के बाद उन्होंने इसे तीन माह पूर्व फरवरी में ही शूट करने का मानस बना लिया है। इसके साथ ही इसकी लागत को भी सीमित किया जा रहा है, जिसके चलते इसकी शूटिंग लगातार मुम्बई के फिल्मसिटी स्टूडियो में की जाएगी, जहाँ पर इसके लिए एक बडा भव्य सैट तैयार किया गया है।

Facebook Comments