आने वाला है टीवी का फेवरेट शो कसौटी जिंदगी 2, ये आदर्श बहू बनेगी कमोलिका

एकता कपूर आजकल बहुत जल्‍दी में हैं. वह टीवी पर एक के बाद एक नए शो ला रही हैं और मजेदार बात है कि उनके शो आते ही टीआरपी के मामले में काफी नंबर बटौर रहे हैं. एकता कपूर, हाल ही में दो नए शो टीवी पर लाई हैं, जिनमें ‘नागिन 3’ और ‘कयामत की रात’ हैं और इन्‍हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. मौजूदा समय में वो अपने आने वाले शो, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए हेडलाइंस में हैं. जब एकता ने कहा कि वह इस सुपरहिट लव स्टोरी को दोबारा लेकर आएंगी, तभी से इस शो के फैन्‍स में काफी उत्‍साह है. शो के आने की खबर के बाद से ही हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर लीड एक्‍टर से लेकर सीरियल की सुपरहिट वैंप यानी कमोलिका के किरदार में आखिर कौन सी टीवी एक्‍ट्रेस नजर आएगी. बता दें कि पहले शो में यह किरदार उर्वशी ढोलकिया ने किया था जो इस शो के बाद घर-घर में कमोलिका के नाम से हिट हो गई थीं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि इस रोल के लिए टीवी की सुपरहिट आदर्श बहू को अप्रोच किया गया है

जी हां, हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में अक्षरा के किरादार में नजर आईं हिना खान की. एक रिपोर्ट के अनुसार, हिना ने कहा कि ‘हर तरफ यह खबर फैली हुई है, कि मैंने इस रोल के लिए हां कर दी है पर अभी ऐसा कुछ नहीं है. हां मैंने ‘कसौटी जिंदगी की 2′ के लिए एकता से ऑफिशियली मुलाकात की है, लेकिन अब मुझे यह तय करना है कि मैं वह काम करना चाहती हूं या नहीं.’ खैर हिना ने अपनी इस बात के जरिए इस ओर इशारा कर दिया है कि वह एकता से इस प्रोजेक्ट के लिए मिली हैं.’ बता दें कि हाल ही में, प्रेरणा के रोल के लिए एक्‍ट्रेस एरिका फर्नांडीस को चुना गया है.

उर्वशी ढोलकिया जिन्होंने ‘कसौटी जिंदागी की’ के पहले सीजन में कमोलिका का रोल निभाया था, इस शो के वह बाद काफी फेमस हुई थीं. उन्हे अभी भी कोमोलिका के रूप में याद किया जाता है और हिना के लिए उस छवि को तोड़ना आसान नहीं होगा. लेकिन अपने पिछले शो में अपनी अदाकारी के कारण उन्होंने लोगो के दिलों को छुआ था. अब देखना दिलचस्प होगा कि वह इस किरदार में अपनी छाप छोड़ पाती है या नहीं.

Facebook Comments