भोजपुरी फिल्मों की हॉट हीरोइनों की फीस

मोनालिसा- मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में सबसे पॉपुलर हैं और उनकी फैन फालोइंग भी काफी है, मोनालिसा अपने हॉट लुक के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी हर फिल्म हिट होने की वजह से मोनालिसा को स्टार कहा जाता है, मोनालिसा फिल्मों में 6-7 लाख रुपये फीस के तौर पर लेती हैं।

भोजपुरी फिल्मों की हॉट हीरोइनों की फीस

प्रियंका पंडित- प्रियंका पंडित भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने कई फिल्मों में अपने आइटम डांस का जलवा भी दिखाया है, प्रियंका एक फिल्म के लिए 4 लाख रुपये लेती है.

काजल राघवानी- काजल राघ्वानी भोजपुरी सिनेमा का एक खास हिस्सा हैं, अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबको प्रभावित किया है. काजल एक फिल्म के लिए लगभग 5 लाख रुपये लेती है और हर फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग करती हैं.

रानी चटर्जी- रानी चटर्जी अपनी फिल्मों में एक्शन ज्यादा करती है. 6-8 लाख रुपये फीस लेने वाली रानी ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दे चुकी हैं. उनकी ज्यदातर फिल्में बड़े एक्टर्स के साथ ही रही हैं जैसे मनोजतिवारी.

आम्रपाली दुबे- आम्रपाली एक हॉट अभिनेत्री हैं लेकिन वो काफी मजाकिया भी हैं. मुंबई में पढाई करके 2014 में भोजपुरी सिनेमा में चली गई और देखते ही देखते वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं, एक फिल्म के लिए वो 8 से 9 लाख रुपये तक लेती हैं.

Facebook Comments