ये है बॉलीवुड के सबसे महंगे 5 विलेन, एक फिल्म की फीस सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे

अगर बात करे मनोरंजन की तो सभी का मन फिल्मो में ही लगा होता है लेकिन किसी भी फिल्म को सफल बनाने में विलेन का रोल सबसे अहम होता है एक विलेन ही फिल्म की शोभा बढाता है लड़ाई झगड़ा जिस फिल्म में ज्यादा होता है लोग उसे बहुत पसंद करते है इसलिए किसी भी फिल्म में विलेन का रोल हीरो से भी ज्यादा जरुरी माना जाता है क्या कभी आपके मन में ये आया है कि ये एक फिल्म में काम करने के कितने पैसे लेते है अगर नही आया तो आज हम आपको बॉलीवुड के उन महंगे विलेन के बारे में बताने जा रहे है जो सबसे ज्यादा फीस लेते है आइए जानते है कौन से है ये विलेन.

मनोज बाजपेयी – जहाँ विलेन का नाम लिया जाता है इनका नाम सबसे पहले आता है ये एक कॉमेडी विलेन के रोल ज्यादा निभाना पसंद करते है आपने देखा होगा ये बहुत कम फिल्मो में इन्होने सीरियस विलेन का किरदार निभाया होगा. इनकी फेमस कुछ फिल्मो के नाम है सरकार, सत्याग्रह, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बाघी 2 और राजनीति. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये एक फिल्म में काम करने के लिए 1.5 करोड़ लेते है।

प्रतीक बब्बर – प्रतीक ने बहुत कम फिल्मो में काम किया है लेकिन इन्होने जिन भी फिल्मो में काम किया है वे सभी सुपरहिट रही है. हाल ही में आई बागी 2 से इन्हें एक नई पहचान भी मिली है और लोगो के सामने भी ये इसी फिल्म के जरिये आए है यहाँ तक इन्होने इस फिल्म में विलेन का रोल करने के लिए 2 करोड़ रूपये लिए थे.

सोनू सूद – सोनू सूद के बारे में तो आप सभी जानते ही है इन्होने बॉलीवुड और साउथ दोनों फिल्मो में काम किया. इसके साथ ही इन्होने हीरो व् विलेन दोनों की भूमिका भी निभाई है लेकिन इन्हें लोगो ने ज्यादा एक विलेन के रूप में पसंद किया है यहाँ तक इन्हें दबंग 2 में विलेन के लिए सर्वश्रेष्ठ विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया है. ये एक फिल्म में काम करने के 2 करोड़ रूपये लेते है.

प्रकाश राज – प्रकाश राज ने भी बॉलीवुड और साउथ दोनों फिल्मो में काम किया है इन्हें भी पहचान एक विलेन के रूप में ही मिली है इनकी कुछ फेमस फिल्में है सिंह साहेब द ग्रेट, पुलिसगिरी, सिंघम, वांटेड दबंग 2 और कई बड़ी फिल्में हैं। आज वह फिल्म में काम करने के लिए 2.5 करोड़ लेता है.

अक्षय कुमार – अक्षय कुमार बॉलीवुड में आज सबसे बड़े सितारों में आते है इन्होने आजतक जितनी फिल्मो में काम किया है सभी सुपरहिट रही है बच्चे भी इनके फैन है इन्होने हीरो के साथ साथ कुछ फिल्मो में विलेन का रोल भी निभाया है इन फिल्मो का नाम है अजनबी और वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबरा . इसके अलावा उन्हें फिल्म 2.0 में देखा जायेगा, जिसके लिए उन्हें 40 करोड़ रुपये मिले है.

Facebook Comments