50 साल के शख्स को अपनी ही 12 साल की बेटी के साथ रेप करते बीवी ने रंगे हाथ पकड़ा

एक 50 साल का शख्स अपनी ही 12 साल की बेटी के साथ रेप करता था। इसका खुलासा तब हुआ जब उसे उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कोर्ट द्वारा उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वह तीन साल से अपनी बेटी के साथ मौका मिलते ही शारीरिक शोषण कर रहा था।

मामला गाजियाबाद का है। बताया जा रहा है कि वैशाली इलाके में रहने वाला नरेंद्र नेगी अपनी बेटी के साथ रेप करता था। नेगी की पत्नी के अनुसार उसने बीती रात पति को रंगे हाथों पकड़ लिया।

उसे करीब तीन साल से शक था कि उसका पति अपनी बेटी के साथ शारीरिक शोषण करता है। बीती रात उसने उसे रंगे हाथो पकड़ लिया।

आरोपी की बेटी 12 साल की है। वह क्लास 8 में पढ़ती है। आरोपी नरेंद्र नेगी एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता था। एक साल पहले उसकी नौकरी छूट गई थी।

नरेंद्र की पत्नी एक प्ले स्कूल में काम करती है। पत्नी के अनुसार पति मौका पाकर बेटी के साथ गलत हरकतें करता था। बेटी जब 9 साल की थी, तभी से उसके साथ गलत हरकतों का उसे शक था, लेकिन अब उसने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया।

इंदिरा पुरम थाना में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार नरेंद्र की पत्नी ने उस पर ये आरोप लगाया है। पत्नी के अनुसार करीब तीन साल से ऐसा किया जा रहा था। मामले की जांच की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि आरोपी की करीब एक साल पहले नौकरी क्यों गई थी?

Facebook Comments