दो धर्म को लेकर बनी फिल्म विवादों में…

एक बार फिर आई  फिल्म विवादों में एक हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी पर बनी फिल्म ‘लग्न मुबारक’ इस समय विवादों में घिर गई है. आवामी विकास पार्टी (एवीपी) ने इस फिल्म को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की हैं. आवामी विकास पार्टी के सदस्यों ने फिल्म को लेकर कहा है कि हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की के रिश्तों पर आधारित इस फिल्म के कुछ संवाद धार्मिक भावनाओं को आहत करते हैं.

पार्टी के सदस्यों का कहना है कि इस फिल्म के कुछ संवादों में धार्मिक भावना को ठेस पहुंची हैं, और इसे देखते हुए हम इसका विरोध कर रहे हैं. बता दे कि ‘लग्न मुबारक’ एक मराठी भाषी फिल्म हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान आवामी विकास पार्टी (एवीपी) के सदस्य वहां पहुंचे थे, जहां फिल्म के निर्देशक और अन्य सदस्य प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. वहां पहुंचकर उन्होंने फिल्म के पोस्टर्स फाड़कर विरोध जताया और नारेबाजी भी की.

आवामी विकास पार्टी (एवीपी) के अध्यक्ष अशरफ वांकर ने कहा कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर देखा हैं, और वे प्यार का विरोध नही कर रहे हैं. लेकिन एक हिन्दू लड़का एक मुस्लिम लड़की को हाथों में भगवा झंडा लेकर प्रपोज करता है, यह पूर्णतः गलत हैं. उन्होंने कहा इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं.

Facebook Comments