बॉलीवुड से अचानक गायब हो गया था फिल्म मेला का यह विलेन, आज बिता रहा ऐसे जिंदगी

बॉलीवुड की फिल्म मेला तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में आमिर खान और ट्विंकल खन्ना ने काम किया था. इस फिल्म में एक विलेन था जो काफी खतरनाक दिखाई देता था.आज हम आपको बताते हैं कि वो विलेन कहाँ है और अब क्या कर रहा है.

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गया था फिल्म मेला का यह विलेन, आज बिता रहा ऐसे जिंदगी

हम बात कर रहे हैं एक्टर टीनू वर्मा की जो मेला के साथ कई और फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चूका है.टीनू वर्मा ने केवल फिल्मों में विलेन का की किरदार नहीं किया बल्कि.उन्होंने कई अच्छी अच्छी फ़िल्में भी बनाई थी.सनी देओल की फिल्म माँ तुझे सलाम उन्होंने ही डायरेक्ट की थी.इसके अलावा उन्होंने बाज (2003), राजा ठाकुर (2006) , दिस वीकेंड (2012) और गुलामी (2015) जैसी फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है.

टीनू वर्मा का खतरनाक चेहरा देखकर तो हर कोई डर जाता था.उन्होंने फिल्मों में विलेन बनने के साथ काफी स्टंट भी किये और उनके एक्शन के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था.उन्होंने मेला की कामयाबी के बाद कई और फिल्मों में विलेन का रोल किया.लेकिन एक समय आया जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया.

तब टीनू ने अपने बीवी बच्चों के साथ ही रहना तय किया.उन्होंने इसके बाद कुछ टीवी सीरियल में छोटे रोल कर लिए थे लेकिन ज्यादा बड़ा काम नहीं मिला.समय के चलते टीनू वर्मा ने अगस्त, 2013 में अपने सौतेले भाई मनोहर वर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया था.उनके झगड़े की वजह पुश्तैनी संपत्ति विवाद था.

ये झगड़ा टीनू और उनके सौतेले भाई मनोहर के बी उनके गोरेगांव स्थित पैतृक फॉर्महाउस की वजह से हुआ था. इसी बीच दोनों में कहासुनी हो गई और टीनू ने मनोहर पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में मनोहर को काफी चोट आई और ये पुलिस का मामला बन गया.पुलिस ने टीनू को गिरफ्तार कर लिया. ये मामला आज भी चल रहा है.

Facebook Comments