दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं आलिया की राजी….

 

बात करें फिल्म की पहले दन की कमाई तो बॉक्स ऑफिस पर 7.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन रहा। महिला प्रधान फिल्मों में आलिया की  ‘राजी’ को बिगेस्ट ओपनर भी बताया जा रहा है।

ऐसे में पहले दिन कमाई के आंकड़ो के अनुसार राजी का भी नाम जुड़ गया है। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। मेघना इससे पहले उन्होंने तलवार डायरेक्ट किया था।

आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म राजी को पहले दिन शानदार रिस्पांस देखने को मिला है। जासूसी थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म में आलिया भारतीय जासूस की भूमिका में हैं। बता दें कि इस फिल्म में हर तरफ उनके काम की तारीफ हो रही हैं।

पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, ‘राज़ी’ ने रिलीज के दूसरे दिन उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन कर डाला है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 11 करोड़ रुपये बटोरे और रविवार को शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने 14.11 करोड़ कमाए हैं। अब तक फिल्म 32.94 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

 

‘राजी’ का बजट लगभग 30-35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है ऐसे में ये कन्फर्म है कि फिल्म बजट का पैसा निकालने में कामयाब हो चुकी है। फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को शानदार बताते हुए आलिया के काम की जमकर तारीफ की है। ‘राजी’ हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर बेस्ड है। भारत और पाकिस्तान को बेस में रखती इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम सहमत है।

 

Facebook Comments