नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म चांदनी बार का बनेगा सीक्वल….

फिल्म की कहानी बार गर्ल पर बेस्ड थी। फिल्म में लीड रोल में तब्बू नजर आई थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड दिया गया था।

फिल्म में अतुल कुलकर्णी और अनन्या खरे ने जबरदस्त एक्टिंग की थी जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड मिला था। खबरों की माने तो अब इस फिल्म का सीक्वल बनने की तैयारी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर अपनी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘चांदनी बार’ का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस फिल्म की वजह से मधुर भंडारकर की जमकर तारीफें हुई थी। इसके अलावा उन्हें इंडस्ट्री के टॉप डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया गया। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार प्रोड्यूसर शैलेष ने खुद इस बात की पुष्टि की है। शैलेश- ‘मैं मधुर के साथ एक बार  फिर चांदनी बार 2 को प्रोड्यूस करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। उन्होंने कहा कि फिल्म की राइट्स उन्होंने ले ली हैं।

इस बार फिल्म में साल 2005 के बाद डांस बार पर लगे बैन के इर्द-गिर्द के कहानी को दिखाया जाएगा। बताया जाता है कि मधुर इस को लेकर रिसर्च लगभग पूरी कर ली है। जल्द मधुर फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी कर लेंगे। वहीं इस बार फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा ये देखना अभी बाकी है।
 

Facebook Comments