इन 5 फिल्मों में एक्टिंग के नाम पर हुआ रेप….

लेकिन इनपर फिल्माए गए कुछ सीन्स ऐसे भी होते हैं, जो क्रीप बिहेवियर को बढ़ावा देते हैं। यानी कि इन सीन्स में उन बातों को भी पॉजिटिव तरीके से दिखा दिया जाता है, जिन्हें समाज में छेड़छाड़ और रेप जैसे क्राइम के रूप में देखा जाता है।

फिल्म ‘बाहुबली : द बिगिनिंग’ (2015) के एक सीन में शिवा (प्रभास) अवंतिका (तमन्ना भाटिया) के पास जाता है और उसके कपड़े उतारने लगता है। शिवा ऐसा अवंतिका के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए करता है और अवंतिका भी उसके साथ कम्फर्टेबल होती है। हालांकि, इस सीन पर जमकर बवाल मचा था। नेशनल मीडिया में इसे रोमांस नहीं, बल्कि रेप की तरह देखा गया था।

तनु वेड्स मनु (2011) :

फिल्म में आर माधवन कंगना रनोट से मिलने जाते हैं। इस दौरान कंगना नशे में बेड पर सो रही होती हैं। माधवन पहले उनकी फोटो क्लिक करते हैं और फिर उन्हें Kiss भी करते हैं। हालांकि, रियल लाइफ में ऐसी घटना को सिचुएशन की एडवांटेज उठाने के रूप में देखा जाता है।

कमबख्त इश्क (2009) :

फिल्म के एक सीन में चर्च के अंदर करीना कपूर और अक्षय कुमार की बहस होती है। इस दौरान अक्षय करीना का मुंह बंद करने के लिए जबरदस्ती Kiss करते हैं।

कुछ कुछ होता है (1998) :

फिल्म के एक सीन में शाहरुख और काजोल बास्केट बॉल खेलते हैं। इस दौरान वे काजोल की साड़ी खींचते दिखाई देते हैं। लेकिन काजोल उनकी इस हरकत को नजरअंदाज करती हैं।

फिल्म में प्लेन सीन के दौरान गोविंदा अकेली रानी मुखर्जी को देखकर उनके बगल में बैठ जाते हैं। कुछ देर बाद वे उन्हें गलत तरीके से छूते नजर आते हैं। हर फिल्म की इस बार भी हीरो से हीरोइन को प्यार हो जाता है

Facebook Comments