दीपिका और रणवीर के शादी की डेट हुई फिक्स !

 दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का इरादा कर लिया है। खबर है कि दोनों की वेडिंग डेट फिक्स हो गई है। रनवीर सिंह पिछले कई सालों  से दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधने का जतन कर रहे हैं.मगर अफसोस, दीपिका बार बार रनवीर सिंह के वेडिंग प्रपोज़ल को ठुकरा दे रही थीं लेकिन अब पता चला है कि दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ शादी करने के लिए राज़ी हो गई हैं। दीपिका और रणवीर के घर पर तो शादी की तैयारी भी स्टार्ट हो गई है। हाल ही में दीपिका के मम्मी पापा इसी सिलसिले में खासतौर से बैंगलोर से मुंबई आए थे। दीपिका के पेरेन्ट्स ने रनवीर सिंह के घरवालों से मुंबई में मुलाक़ात की और इस मीटिंग में दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गई। खबर है कि शादी की बातचीत  मुंबई के प्रभावती इलाके में दीपिका के घर पर हुई। बातचीत के बाद दीपिका और रणवीर के मम्मी पापा एक साथ डिनर के लिए गए।

हालांकि रनवीर और दीपिका डेस्टीनेशन वेडिंग चाहते थे। वो विराट और अनुष्का की तरह अपनी शादी विदेश में करना चाहते थे.लेकिन  दोनों के घरवालों के ये बात नहीं हुई मंज़ूर। दीपिका और रणवीर के मम्मी-पापा मुंबई में ही उनकी शादी करवाना चाहते हैं।  रणवीर की फैमिली के सभी लोग दिल्ली और मुंबई में रहते हैं । परिवार वालों की इच्छा है कि शादी में सभी नाते-रिश्तेदार शामिल हो। खबर है कि दीपिका और रनवीर की शादी 4 महीने के अंदर अंदर हो जाएगी। दोनों की शादी दक्षिण भारत की रीति रिवाज से होगी। मुंबई के ताज लैंड्स एंड या फिर फोर सीजन से दीपिका रणवीर की शादी होगी।

इसके बाद मुंबई के ही किसी 7 स्टार होटल से दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन होगा। ख़बर तो ये भी है कि वेडिंग डेट फाइनल होने के बाद दीपिका ने शादी की शॉपिंग भी स्टार्ट कर दी है.. ख़रीददारी करने के लिए वो लंदन निकल चुकी हैं। खास  बात ये है कि दीपिका के साथ रणवीर सिंह के बॉडीगार्ड लंदन गए हैं.। दीपिका के बॉडीगार्ड के पेट में बात नहीं पचती है। उन्हें डर था कि उनके बॉडीगार्ड वेडिंग प्रीपीरेशन की ख़बरें मीडिया में लीक कर सकते हैं.. यही वजह है कि दीपिका पादुकोण शादी की शॉपिंग के लिए अपने बॉडीगार्ड के बजाए रणवीर सिंह के बॉडीगार्ड को लंदन लेकर गई हैं। सिर्फ यही नहीं दीपिका के पीछे पीछे रणवीर सिंह के घरवाले भी शॉपिंग करने के लिए लंदन पहुंच चुके हैं।

Facebook Comments